Skip to content

Shares gives 400 percent return in 2023 divided into 5 parts record date today

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

Multibagger Stock Split: साल 2023 में जिन कंपनियों ने निवेशकों के पैसे को दोगुना कर दिया है उसमें गीके वायर्स लिमिटेड (Geekay Wires Limited) एक है। कंपनी के शेयरों की कीमतों में 400 प्रतिशत की तेजी इस साल देखने को मिली है। कंपनी ने अब अपने शेयरों को टुकड़ों में बांटने का फैसला किया है। स्टॉक स्प्लिट के लिए तय रिकॉर्ड डेट आज है। 

डिफेंस सेक्टर की कंपनी ने किया 6 महीने में पैसा डबल, मिला 33 करोड़ रुपये का काम

रिकॉर्ड डेट आज

शेयर बाजारों को दी जानकारी में Geekay Wires Limited ने बताया था कि 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले एक शेयर का 5 हिस्सों में बंटवारा किया जाएगा। जिसके बाद कंपनी के शेयरों की फेस वैल्यू घटकर 2 रुपये प्रति शेयर हो जाएगी। Geekay Wires Limited ने इस स्टॉक स्प्लिट के लिए 23 अक्टूबर 2023 की तारीख को रिकॉर्ड डेट तय किया है। 

आज से ओपन हो गया है ये आईपीओ, ग्रे मार्केट में कंपनी की धूम, निवेशक हुए गदगद

1 साल में 5 गुना रिटर्न 

पिछले एक महीने के दौरान इस मल्टीबैगर रिटर्न देने वाली कंपनी के शेयरों का भाव 280 रुपये से बढ़कर 365 रुपये के लेवल पर पहुंच गया है। यानी बीते एक महीने के दौरान 30 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न कंपनी के शेयरों में देखने को मिला है। वहीं, बीते 6 महीने में स्टॉक का भाव 100 प्रतिशत से अधिक बढ़ चुका है। बता दें, कंपनी के शेयरों का भाव पिछले 1 साल में 550 प्रतिशत तक बढ़ा है। 



Source link

अभिषेक

आपकी प्रतिक्रिया भेजें

Your email address will not be published. Required fields are marked *