Skip to content

Cantabil Retail India is going to be divided into 10 pieces record date in the first week of November

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

Cantabil Retail India Limited के शेयरों का बंटवारा होने जा रहा है। कंपनी के शेयरों को 10 हिस्सों में बांटा जाएगा। कंपनी ने शेयर बाजारों को स्टॉक स्प्लिट की जानकारी 21 अक्टूबर को साझा की थी। कंपनी के शेयर सोमवार सुबह बीएसई में 1.17 प्रतिशत की गिरावट के साथ 1118.80 रुपये के लेवल पर ट्रेड कर रहा था। 

डिफेंस सेक्टर की कंपनी ने किया 6 महीने में पैसा डबल, मिला 33 करोड़ रुपये का काम 

कब है रिकॉर्ड डेट? 

शेयर बाजारों को Cantabil Retail India Limited ने बताया है कि 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले एक शेयर को 10 हिस्सों में बांटा जाएगा। जिसके बाद कंपनी की फेस वैल्यू घटकर 1 रुपये हो जाएगी। कंपनी ने स्टॉक स्प्लिट के लिए 2 नवबंर 2023 को रिकॉर्ड डेट तय किया है। याना अगर आप स्टॉक स्प्लिट का फायदा लेना चाहते हैं तो एक अक्टूबर को कंपनी के शेयर आपके पास रहने चाहिए। 

Cantabil Retail India Limited ने साल 2023 में अबतक 4.50 रुपये का डिविडेंड दिया है। कंपनी ने फरवरी में योग्य निवेशकों को 2 रुपये प्रति शेयर और सितंबर 2023 में 2.50 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से डिविडेंड दिया था। 

आज से ओपन हो रहा है ये आईपीओ, ग्रे मार्केट में कंपनी की धूम, निवेशक हुए गदगद

शेयर बाजार में कंपनी का प्रदर्शन कैसा है? 

बीते 6 महीने के दौरान Cantabil Retail India Limited के शेयरों का भाव 13 प्रतिशत से अधिक बढ़ा है। वहीं, एक साल पहले इस स्टॉक को खरीदकर अबतक होल्ड करने वाले निवेशकों को 14 प्रतिशत से अधिक का नुकसान हो चुका है। बता दें, कंपनी का 52 वीक हाई 1425.40 रुपये प्रति शेयर है। 



Source link

अभिषेक

आपकी प्रतिक्रिया भेजें

Your email address will not be published. Required fields are marked *